इन फिल्मों को ठुकरा कर जरूर पश्चताए होंगे ये 5 एक्टर

आज हम आपको उन 5 फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हे ठुकरा कर ये एक्टर जरूर पछताए होंगे । इन फिल्मों को ठुकरा कर जरूर पश्चताए होंगे ये 5 एक्टर

 5. दिलवाले दुल्हनिया लै जायेंगे आमिर खान

आमिर खान अपने फिल्मी करियर में कई ऐसी फिल्में ठुकरा चुके है जो आगे जाकर बॉक्स आफिस बडी हिंट रही, उसी में से एक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। जिसे की दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है, इस फिल्म सै शाहरुख खान बालीवुड के सबसे बड़े स्टार बन गए थे । बता दे पहले यह फिल्म आमिर खान को आफर हुई थी मगर उन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई और उन्होंनै इस फिल्म को ठुकरा दिए थे ।

4. बाहुबली ऋतिक रोशन

भारतीय सिनेमा की एक कामयाब सीरीज फिल्म बाहुबली है । इसके पहले पार्ट और दूसरे पार्ट को दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया गया है । इस फिल्म के बाद बाहुबली का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रभास को देश और दुनियाभर में पहचान मिली । लेकिन आपकी बता दे पहले बाहुबली का रोल ऋतिक रोशन को आँफर हुआ था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को किसी कारण ठुकरा दिए थे ।

3. बाजीराव मस्तानी सलमान खान

इस फिल्म में पहले सलमान खान क्रो बाजीराव के किरदार आफर हुआ था मगर उन्होने इस फिल्म को किसी कारण के वजह से ठुकरा दिया ओर रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए फाइनल हुए थे । इस फिल्म सै रणवीर सिंह को बालीवुड में बडा नाम मिला था । संजय लीला भंसाली की यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई । और बाक्स आँफिस पर उस साल की बडी ब्लाकबस्टर साबित हुई ।

2. भाग मिस्खक्च भाग अक्षय कुमार

आपको बता दे कि मिल्खा सिंह का रोल पहले अक्षय कुमार को आफर हुआ था । लेकिन उस साल वे अन्य कई फिल्मों में काम कर रहे थे जिस वजह से उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिए थे । साल 2013 की कामयाब बायोपिंक फिल्म भाग मिल्पवा भाग ने नैशनल अवार्ड अपने नाम किया और इस फिल्म से फरहान अख्तर को बहुत बडी कामयाबी मिली लेकिन ।

1 . अवतार गोविंदा

दुनिया की सबसे कामयाब साइंस फिक्शन फिल्म अवतार साल 2009 में रिलीज हुईं थी । और इस फिल्म ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था । जेम्स कैमरून के निर्देशन और निर्माण में बनी इस फिल्म के लिए पहले वे बालीवुड एक्टर गोविंदा को लेना चाहते थे लेकिन उन्होंने इस क्रो ठुकरा दिया क्यूंकि गोविंदा बॉडी में पेंट लगाकर एक्टिग नहीं करना चाहते थे । यह बात गोविंदा ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में बताया है ।
दोस्तों अगर आपकी हमारी यह जानकारी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताइए ।
Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*